akshay Kumar

आर्मी के जवानों ने किए अक्षय कुमार ने बनवाया APP, जिसके जरिए हमारे देश के जवानों को मदद मिलेगी।

अक्षय कुमार ने देश के जवानों की मदद के लिए बनाया App, लॉन्च करने के लिए की केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात आर्मी के जवानों ने किए अक्षय कुमार ने बनवाया APP, जिसके जरिए हमारे देश के जवानों को मदद मिलेगी। इस मुलाकात के बाद अक्षय की ओर से तैयार किया गया यह ऐप अब जल्द ही औपचारिक रूप से लॉन्‍च किया जाएगा ।



पिछले काफी समय से देश के जवानों के लिए एप लॉन्च की बात करने वाले अक्षय कुमार ने आखिरकार अपनी इस विचार पर को सच करने के लिए योजना बना ही ली। अभिनेता अक्षय कुमार ने  एप लॉन्च करने के लिए शुक्रवार केंद्रीय गृह सचिव राजीव महर्षि से मुलाकात की। बता दें कि इस एप  को अक्षय ने खुद ही बनवाया है जिसके जरिए हमारे देश के जवानों को मदद मिलेगी। इस मुलाकात के बाद  अक्षय की ओर से तैयार किया गया यह  ऐप अब जल्द ही औपचारिक रूप से लॉन्‍च किया जाएगा। इस एप के जरिए देश का हर व्यक्ति देश के जावानों की सहायता कर सकता है वो अगर चाहेगा वो सीधा जवानों के परिवार को चैरिटी के लिए पैसा भेज सकता है। उन्होंने केंद्रीय गृह सचिव के साथ अर्द्धसैनिक एवं पुलिस बलों के लाखों पुरुष एवं महिला कर्मियों को बेहतर प्रेरणादायी एवं वित्तीय सहायता सुनिश्चित करने से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। कुमार ने महर्षि से उनके नॉर्थ ब्लॉक कार्यालय में मुलाकात की।  अक्षय कुमार ने गृह मंत्रालय के तहत आने वाले सीआरपीएफ, बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ एवं एसएसबी के अधिकारियों एवं जवानों से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।

अभिनेता ने हाल में सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक विचार साझा किया था जिसमें उन्होंने इस तरह के एक ऐसे मोबाइल ऐप को बनाने का सुझाव दिया था जिससे देश का कोई भी नागरिक देश के लिए अपना कर्तव्य निभाते हुए बलिदान करने वाले या फिर किसी अभियान में घायल होने वाले किसी सैनिक को वित्तीय या अन्य मदद दे सके। माना जाता है कि बीएसएफ के महानिदेशक के के शर्मा ने भी मंत्रालय में कुमार से मुलाकात की है। हाथ मिलाने वाले और सेल्फी लेने वाले लोगों ने कुमार को घेर लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top