पति को गोली देकर देवर संग करती थी टका टक, एक रात तेज़ आवाज़ से टूटी नींद तो नज़ारा देख बेहोश हुआ पति

गाजियाबाद के मुरादानगर में देवर-भाभी प्रेम-प्रंसग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, एक भाभी का अपने देवर के साथ करीब आठ साल से संबंध चल रहा था। इस बात की भनक जब महिला के पति को लगी तो दोनों घर से भाग गए। इतना ही नहीं जब परिवार की ओर से दबाव बढ़ने लगा तो देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया।

शादी के दो महीने बाद ही शुरू हो गया देवर से अफेयर

loading…



जानकारी के मुताबिक, भोवापुर गांव निवासी पूजा (काल्पनिक नाम) की शादी आठ साल पहले कनौजा निवासी राहुल (काल्पनिक नाम) से हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही पूजा का अपने देवर के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। राहुल को आठ साल तक दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक तक नहीं लग सकी। इस बीच पूजा ने दो बच्चे को भी जन्म दिया।
आपत्तिजनक स्थिति में जब पति ने पकड़ा तक खुली पोल
सात महीने पहले राहुल ने दोनों को कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उनके प्रेम-प्रसंग की पोल खुल गई। गुस्साए राहुल ने पूजा के साथ मारपीट कर दी, लेकिन पत्नी देवर के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई।
देवर से शादी करने की हामी भरने के बाद मायके आई पत्नी
देवर से शादी नहीं होने पर पूजा अपने मायके चली गई। छह माह पहले पूजा के सास और ससुर उसे लेने के लिए उसके मायके चले गए। पूजा उनके सामने देवर के साथ शादी करने की शर्त रख दी। काफी जद्दोजहद के बाद सास-ससुर ने पूजा को साथ ले जाने के लिए देवर से शादी कराने की हामी भर दी।

घर आने के बाद शादी से मना करने पर देवर संग हुई फरार

loading…



घर लाने के बाद सास-ससुर ने शादी कराने से इन्कार कर दिया। अगले ही दिन पूजा देवर के साथ फरार हो गई। पिछले छह माह से शादी किए बगैर पूजा अपने देवर और दो बच्चों के साथ पति-पत्नी के तौर पर सैंथली गांव में किराए के मकान में रहने लगी।

शिकायत के बाद दोनों से पूछताछ कर पुलिस ने भेजा घर
पूजा के पति और ससुर सोमवार को लेने के लिए सैंथली गांव पहुंच गए। राहुल ने पूजा से दोनों बच्चों सहित घर साथ चलने के लिए कहा। पूजा ने पति के साथ जाने से इन्कार कर दिया। राहुल ने पूजा और अपने भाई की शिकायत पुलिस चौकी में कर दी थी। पुलिस ने देवर-भाभी को चौकी बुलाकर पूछताछ की। पुलिस के सामने महिला ने देवर के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को घर भेज दिया।

नहीं माने घरवाले तो दोनों ने खा लिया जहर
लेकिन इसके बावजूद भी पति दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। देवर ने दोनों बच्चो को अपनी औलाद बताते हुए भाई को घर से भगा दिया। इस दौरान पति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इससे क्षुब्ध होकर देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, घटना के बारे में थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *