नाबालिग बेटे को मां के अवैध संबंध की लगी भनक, 3 दिन बाद इस हाल में मिला बेटा

New Delhi, Jul 07 : गाजियाबाद पुलिस ने 29 जून को हुए 14 वर्षीय नाबालिग के हत्या के मामले को सुलझा लिया है। मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है, पुलिस ने इस केस में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस पर मकान मालिक के बेटे का अपहरण कर उसकी बेरहमी से हत्या करने का आरोप है। आपको बता दें कि बीते 29 जून को नाबालिग 14 वर्षीय लड़के का शव मुरादनगर के गन्ना खेत में मिला था। उसके गले को तेज धार हथियार से काटा गया था। नाबालिग का शव घर से करीब 8 किमी की दूरी पर मिला था, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी।

loading…



किरायेदार है आरोपी
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये आरोपी सुभाष मृतक नाबालिग के घर में किराये पर पिछले 9 महीने से रह रहा है। पुलिस ने इस केस को सुझलाते हुए दावा किया है कि किरायेदार ने मकान मालिक के बेटे को इसलिये मार दिया, क्योंकि उसे डर था कि कहीं लड़का उसकी मां के साथ अवैध संबंधों के बारे में किसी को बता ना दे। पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक के बीच अवैध शारीरिक संबंध थे, जिसकी वजह से इस हत्या को अंजाम दिया गया है।

परिवार ने लड़कों पर जताया था शक
गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि एफआईआर में परिजनों ने कुछ स्थानीय लड़कों पर शक जाहिर किया था, परिजनों का कहना था कि कुछ दिन पहले क्रिकेट खेलते हुए उनके बेटे की कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था,
उन्हें अंदेशा था कि उन लोगों ने ही उनके बेटे की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस जांच में कुछ भी हाथ नहीं लगा, साथ ही हत्या का निर्मम तरीका किसी दूसरी तरफ ही इशारा कर रहा था।

loading…



अवैध संबंध की वजह से गई जान
सीसीटीवी फुटेज ने इस केस को सुलझाने में पुलिस की मदद की, पुलिस ने बताया कि आरोपी सुभाष का नाबालिग की मां के साथ अवैध संबंध था। नाबालिग लड़के ने अपनी मां और शुभाष को 26 जून को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।
दिल्ली-मेरठ रोड पर मोदीनगर से मुरादनगर तक कई सीसीटीवी फुटेज स्कैन किये गये, जिसमें नाबालिग को स्कूटी पर सुभाष के साथ देखा गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाबालिग को पतंग खरीदने का लालच दिया, जिसके बाद वो उसके साथ जाने को राजी हो गया, एक और सीसीटीवी में सुभाष को नहर के पास देखा गया, जो जलालाबाद की ओर जाता है, इस फुटेज में आरोपी ने एक बैग और चाकू ले रखा था।

पुलिस ने हत्या और अपहरण का मामला दर्ज किया
बताया जा रहा है कि मृत नाबालिग के पिता दिल्ली में नौकरी करते हैं, वो रोजाना गाजियाबाद से दिल्ली जाते हैं, उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी और किरायेदार के बीच शारीरिक संबंध बन गये थे।
नाबालिग ने 26 जून को अपनी मां को सुभाष के साथ कमरे में देख लिया था, हालांकि पूरे मामले में पिता ने हत्या के मकसद को लेकर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किडनैप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *